कपिल देव को आया हार्ट अटैक, दुआओं के लिए सभी फैंस को कहा शुक्रिया और…

0
136

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान और टीम इंडिया को पहली बार विश्व विजेता बनाने वाले स्टार कप्तान कपिल देव को हार्ट अटैक आने पर शुक्रवार को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस दौरान उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। जिसके बाद उनकी हालत बेहतर है।

जैसे ही लेजेंड्री क्रिकेटर कपिल देव के बीमार होने की खबर सोशल मीडिया में आई उनके फैंस, चाहने वाले और टीम इंडिया के कुछ मौजूदा खिलाड़ियों ने ट्वीट कर महान खिलाड़ी के स्वस्थ होने की कामना की। फैंस ने उनकी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। फैंस का ऐसा प्यार देख कर कपिल से भी नहीं रहा गया और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर, जल्दी ठीक होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि “सभी को प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद। आपक शुभकामनाओं से अभिभूत हूं। मैं ठीक होने की राह पर हूं। साथ ही बॉलीवुड के भी कई स्टार अभिनेताओं ने कपिल देव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

बता दें कपित देव ने अपने अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 131 टेस्ट और 225 एकदिवसीय मैच खेले हैं। साथ ही कपिल दुनिया के पहले क्रिकेटर हैं जिनके नाम 434 विकेट और 5000 से ज्यादा रन हैं। टीम इंडिया ने वर्ष 1983 में कपिल की कप्तानी में ही पहला वर्ल्ड कप जीता था। साथ ही बता दें कि कपिल भारतीय प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं।