कंगना ने अब दिया खुल्ला चैलेंज, अगर किसी के बाप में है दम तो रोक लो, आ रही हूं मैं…

0
189

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की स्टार क्वीन कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी। जिसके बाद उनके इस बयान ने राजनीतिक रूप धारण कर लिया और महाराष्ट्र के नेता संजय राउत भी इसमें कूद पड़े।

ऐसे में कंगना रनौत ने एक बार फिर से बयान दिया है जो काफी चर्चा में छाया हुआ हैं। कंगना ने कहा कि मैं मुंबई आ रही हूं किसी में दम है तो मुझे रोक के दिखाना। कंगना रनौत ने यह बयान उस समय दिया है जब उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की और उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर और बॉलीवुड सितारों की आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है।

बता दें ​कि हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की जिसमें लिखा कि, मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं। इसलिए मैंने तय किया है कि आने वाले हफ्ते की नौ तारीख को मैं मुंबई जाऊंगी। उस समय मैं पोस्ट भी साझा करूंगी जब मुंबई एयरपोर्ट में पहुंचगीं। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

जानिए क्या हैं मामला…हाल ही में कंगना ने बताया कि मुझे मुंबई पुलिस से डर लगता है तो उनके इस बयान पर महाराष्ट्र के नेता संजय राउत ने कहा कि इतना ही डर है तो मुंबई न आएं। कंगना ने पलटवार किया था कि मुंबई अब पीओके जैसा फील हो रहा है। बहरहाल इसी बीच कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अंतिम फिल्म पंगा रिलीज हुई थी।