कंगना के दफ्तर पर चला बुलडोजर, मुंबई रवाना होने से पहले लिखा कुछ…

0
33

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और संजय राउत की जुबानी जंग के बीच आज कंगना रनौत मुंबई पहुंचने वाली है। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अपनी कार्रवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि बीएमसी ने कंगना रनौत का दफ्तर तोड़ने के लिए जेसीबी पहुंच गई है और जेसीबी ने अपना काम शुरू करते हुए कंगना के अवैध कार्यालय की तोड़ फोड़ शुरू कर दी है। इससे पहले कंगना मुंबई रवाना होने से पहले भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आई और पल पल की रिपोर्ट पर सोशल मीडिया पर शेयर करती रही।

इसी बीच मुंबई रवाना होने से पहले कंगना ने ट्वीट किया कि, मुंबई दर्शन के लिए मैं तैयार हूं और एयरपोर्ट पहुंच चुकी हूं। साथ ही लिखा कि महाराष्ट्र सरकार और उनके कुछ गुंडे मेरी प्रॉपर्टी को अवैध तरीके से तोड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि तोड़ दो। महाराष्ट्र के गौरव के लिए खून देने का वादा किया था, ये तो कुछ भी नहीं। इसके अलावा कंगना ने कहा कि ऐसा करके आप मेरे हौसले को और ऊपर उठा रहे हैं।

गौरतलब है कि सुशांत मर्डर केस को लेकर कंगना और संजय राउत के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। उस जुबानी जंग में कंगना ने कहा कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही है अगर किसी में दम है तो रूक कर दिखाए। उसके बाद केन्द्र सरकार ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई। कंगना वाई सुरक्षा के साथ आज मुंबई पहुंच रही है।