एस्ट्रो सॉल्यूशंस ने लॉन्च किया मोबाइल ऐप, ज्योतिषी, वास्तुशास्त्री और पंडितजी से होगा सीधा संपर्क

0
229

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। गणेश चतुर्थी के शुभ मुहूर्त में एस्ट्रो सॉल्यूशंस ने छोटीकाशी के विद्वानों के साथ ज्योतिष-वास्तु-पौरोहित्य कर्म विधा को कॉरपोरेट जगत में श्रीगणेश करवा दिया है। एस्ट्रो सॉल्यूशंस के सीईओ आचार्य राजानंद शास्त्री (हरीश गौत्तम) ने अपनी टीम के साथ शनिवार को विद्याधरनगर के उन्नति टॉवर स्थित कार्यालय में गणेश पूजन के साथ इसका विधिवत शुभारंभ किया। अब ज्योतिषी, वास्तुशास्त्री और पंडितजी से संपर्क कर उनकी सलाह लेने के लिए लोगों को परेशान नहीं होना पड़ेगा। यह सब अंगुलियों के इशारों पर होगा।

एस्ट्रो सॉल्यूशंस के नाम से यह ऐप गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर उपलब्ध है। एस्ट्रो सॉल्यूशंस के सीईओ आचार्य राजानंद शास्त्री (हरीश गौत्तम) ने बताया कि वर्तमान युग में वैदिक कालीन विधाओं को विस्तार देने की आवश्यक्ता महसूस होने पर ऐप का विचार आया। आज जब सब कुछ मोबाइल ऐप के रूप में हमारे पास है, तो ज्योतिष और वास्तु इससे अछूते क्यों रहे। आज जमाना बदल रहा है, हर कार्य मोबाइल से हो रहे हैं तो पंडितजी को कर्मकांड के लिए बुलाने के लिए उनके घर जाने का किसी के पास समय नहीं है। ज्योतिष और वास्तु संबंधी परामर्श के लिए भी किसी से अच्छे ज्योतिषी या वास्तुशास्त्री के फोन नंबर लेने की आवश्यक्ता नहीं है। आपके मोबाइल में एस्ट्रो सॉल्यूशंस ऐप है तो हर कार्य आसान हो जाएगा। यह ऐप पूरे देश ही नहीं अपितु पूरी दुनिया में उपलब्ध है।

ये फीचर होंगे उपलब्ध:

एस्ट्रो सॉल्यूशंस ऐप में फिलहाल कुल दस फीचर हैं। इसमें लोग अपने सवाल पूछ सकते हैं, पितृ दोष निवारण के उपाय जान सकते हैं, अपने घर या प्रतिष्ठान पर ज्योतिषी, वास्तुविद या पंडितजी को बुला सकते हैं। आप यदि ज्योतिषी-वास्तुशास्त्री या पंडितजी से व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहते हैं तो भी यह ऐप आपकी मदद करेगा। आपको यदि घर में यज्ञ भी करवाना है तो इस ऐप की मदद से पंडितजी को बुक कर सकते हैं। यह ऐप आपके नजदीक के पंडितजी, वास्तुशास्त्री और ज्योतिषी को खोजने में मदद करेगा।

ज्योतिषि-पंडितजी भी जुड़ सकेंगे:

इस ऐप से स्थानीय ज्योतिषी, वास्तुशास्त्री और पंडितजी भी जुड़ सकेंगे। ऐप पर पंजीकरण होने के बाद कोई भी उनसे संपर्क कर सकेगा। इससे उन्हें घर बैठे आय हो सकेगी।

भारतीय सेना के खाते में जाएगी राशि:

एस्ट्रो सॉल्यूशंस सीईओ आचार्य राजानंद शास्त्री (हरीश गौत्तम) ने बताया कि ज्योतिष संबंधी समस्याओं के समाधान के लिए इस ऐप के माध्यम से घर बैठे समाधान प्राप्त होगा। यह ऐप हमारी प्राचीन भारतीय संस्कृति का पूरी दुनिया में वर्चस्व बनाए रखने और बढ़ावा देने में भी योगदान देगा। इस ऐप से होने वाली आय का एक हिस्सा हम रक्षा मंत्रालय के माध्यम से भारतीय सेना को देंगे। इसके लिए रक्षा मंत्रालय से अभी मंजूरी मिलनी बाकी है।