जयपुर|Deepika Jangir: हिंदुस्तान की पेजेंट इंडस्ट्री में एक नया रिकॉर्ड स्थापित करने के उद्देश्य के साथ फोरएवर स्टार इंडिया की ओर से गुलाबी नगरी जयपुर में होटल मैरियट में 17 से 20 दिसंबर तक चार दिवसीय नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट “फोरएवर मिस एन्ड मिसेज इंडिया” का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें शुरुआत के तीन दिन सिटी, स्टेट व नेशनल लेवल की 300 मॉडल्स की क्राउनिंग की जाएगी और आखिरी दिन देश भर से विभिन्न केटेगरी में सेलेक्ट किए गए 250 से ज्यादा अवार्डीज को सम्मानित किया जाएगा। इस पेजेंट में पूरे देश भर से 5000 से ज्यादा फाइनलिस्ट ने अपनी दावेदारी पेश की थी, जिनकी ट्रेनिंग की गई, 6 महीने ट्रेनिंग के बाद में उनकी परफॉरमेंस के आधार पर 250 विनर्स को नेशनल, स्टेट व सिटी लेवल पर क्राउनिंग के लिए सेलेक्ट किया गया। पार्टिसिपेंट्स को ऑनलाइन ग्रूमिंग, ट्रेनिंग सेशंस, परफॉरमेंस के आधार पर चयनित किया गया। इन ट्रेनिंग सेशंस में 100 से ऊपर ट्रेनर्स ने पार्टिसिपेंट्स की ट्रेनिंग ली।

इसी क्रम में आज होटल मैरियट में शो आयोजक राजेश अग्रवाल व पेजेंट की टीम द्वारा इस नेशनल लेवल पेजेंट के ट्रॉफी, क्राउन व सैश का एक्सक्लूसिव लुक रिवील किया गया। साथ ही इस पेजेंट का ऑफिशियल पोस्टर भी लॉन्च किया गया। शो आयोजक राजेश अग्रवाल ने आने वाली इस पेजेंट से जुड़ी हर एक एक्टिविटीज के बारे में भी मीडिया को जानकारी दी।

उन्होंने आगे बताया कि फॉरएवर मिस व मिसेज इंडिया के ग्रैंड फिनाले व फॉरएवर फैशन वीक में 150 से ज्यादा फैशन डिज़ाइनर अपना खूबसूरत डिज़ाइनर कलेक्शन शोकेस करेंगे, तो वहीं 150 से ज्यादा मेकअप आर्टिस्ट्स अपने लेटेस्ट मेकअप ट्रेंड्स को मॉडल्स के जरिए रिप्रेजेंट करेंगे।