इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी आलिया भट्ट और संजय दत्त की सड़क 2

0
30

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशूहर निर्देशक महेश भट्ट से इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस में मुंबई पुलिस पूछताछ करती हुई नजर आ रही है। बहरहाल इसी बीच महेश भट्ट की आगामी फिल्म सड़क 2 को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। अच्छी खबर ये है कि इस फिल्म की रिलीज डेट तय हो गई है।

बता दें कि हाल ही में सड़क 2 का एक और शानदार पोस्टर रिलीज हुआ। पोस्टर में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर गिटार और बैग लिए सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं। हालांकि वो किस ओर निकल रहे है, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फैंस नए जारी हुए पोस्टर को खूब पसंद कर रहे है। पोस्टर के साथ ही रिलीज डेट की घोषणा भी हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 अगस्त 28 को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ की जाएगी। बता दें कि फिल्म सड़क 2 वर्ष 1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल है। फिल्म के पहले पार्ट में पूजा भट्ट और संजय दत्त अहम भूमिका में नजर आएं थे। वहीं सड़क 2 में भी ये जोड़ी खास किरदार में दिखाई देगी। महेश के निर्देशित में सड़क में उनकी दूसरी बेटी आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। साथ ही सबसे खास बात ये कि महेश भट्ट करीब 21 साल बाद फिल्म सड़क 2 से परदे पर बतौर निर्देशक वापसी करते नजर आ रहे है। महेश भट्ट ने 1999 में आखिर बार फिल्म कारतूस को निर्देशित किया था।