इन दो राशियों के लिए खास रहेगा आज का दिन कृपा, इस जातक को मिलेगा अचानक धन लाभ

0
134

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। शुक्रवार का दिन मां वैभव लक्ष्मी का दिन है। इस दिन जो भी व्यक्ति सच्चे मन से मां लक्ष्मी की पूजा, व्रत करता है। उसकी सभी परेशानियों को मां लक्ष्मी जल्द ही दूर करती है। आज शुक्रवार को मां लक्ष्मी की इन खास राशियों के जातकों पर विशेष कृपा रहने वाली है। तो आइए जानिए उन खास राशियों के बारें में…

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आज आपको रूका हुआ धन प्राप्त होने की संभावना है। माता पिता के द्वारा आर्थिक सहायता का लाभ मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा।

मिथुन राशि: सरकारी कर्मचारियों को आज अपने कार्य में सफलता के योग बन रहे है। अपनी वाणी पर संयम बनाएं रखे नहीं तो आपके बनते काम बिगड़ सकते है। आज आपको काम के लिए अधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है। घर में किसी नए वाहन के आने से खुशी का माहौल बनेगा।

कन्या राशि: शाम तक किसी धार्मिक स्थान पर जाने की संभावना है। कोर्ट कचहरी के मामलों में आज सफलता मिलने की संभावना है। व्यापारी वर्ग को आज अच्छा मुनाफा कमाने के लिए दौड़ भाग करनी पड़ सकती है। लेकिन आज घर में कलेश हो सकता है। इसलिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

तुला राशि: इस राशि के जातक मन को सकारात्मक, शांत और संतुलित रखने की कोशिश करें। कारोबार में धन लाभ की संभावना बन रही है। आज आपके अब तक अटके सारे काम पूरे होंगे, आप अगर नौकरी करते है तो आपके प्रमोशन का भी योग बन रहा है। आज कोई पुराना विवाद आपके सामने आ सकता है।