इतने दिनों के लिए भायखला जेल की हवा खाएगी रिया चक्रवर्ती

0
213

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेसक। सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े मामले में रिया चक्रवर्ती से गहन पूछताछ की गई। इसी बीच रिया चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर आ रही है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती अब 14 दिनों के लिए जेल की हवा खाएगी।

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल यानि एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को कल गिरफ्तार कर लिया है और रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक हिरासत में रहेगी। गौरतलब है कि एनसीबी ने कोर्ट से रिया चक्रवर्ती के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी। जिसके बाद उन्हें कोर्ट द्वारा 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजी गई।

इसी के साथ ही बता दें​ कि रिया की पहली रात एनसीबी के लॉकअप में ही गुजरी। क्योंकि जेल मैनुअल के अनुसार, सूर्यास्‍त के बाद जेल में किसी कैदी की एंट्री नहीं होती। साथ ही आज सुबह रिया को भायखला जेल ले जाया जाएगा। इसी के साथ अब 22 सितंबर तक रिया भायखला में ही रहेंगी। इससे बता दें बता दें कि ड्रग्स कनेक्शन में तीन दिन की गहन पूछताछ के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है और मंगलवार को ही देर शाम 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। साथ ही इससे पहले रिया का भाई शोविक और सुशांत का स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा पहले से ही एनसीबी की कस्टडी में है।