आईपीएल13: राजस्थान रॉयल्स के लिए आई बुरी खबर, कोविड19 पॉजिटिव पाया गया…

0
297

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस बार की इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को यूएई में आयोजित किया जा रहा है। 2020 आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को होने जा रहा है। जल्द ही शुरू होने वाले फटाफट क्रिकेट को लेकर सभी फ्रेंचाइजी की टीमें खिताब जीतने के लिए मैदान में पसीना बहाती नजर आ रही है।

बहरहाल इसी बीच आईपीएल के 13वें सीजन के शुरूआत से पहले पहले सीजन की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के लिए बुरी खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में घोषणा की कि उनके फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया है। यह लीग फ्रेंचाइजी में कोरोना वायरस संक्रमण का पहला मामला है। बता दें कि अगले सप्ताह टीमों को सीजन13 में भाग लेने के लिए यूएई रवाना होना है। ऐसे में फ्रैंचाइजी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा अनुशंसित दो परीक्षणों के अलावा, यूएई की यात्रा करने वाले सभी खिलाड़ियों, सहायक स्टाफ और प्रबंधन के लिए एक अतिरिक्त परीक्षण लागू किया। जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि प्रक्रिया को और अधिक मजबूत बनाया जा सके। साथ ही बता दें तक दिशांत के अलावा टीम के अन्य खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बता दें कि शेन वॉर्न की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स वहीं टीम है जिसने आईपीएल के पहले सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी। लेकिन उसके बाद कभी भी रॉयल्स ने आईपीएल की ट्राफी अपने नाम नहीं की।