आईपीएल 13: हिटमैन के तूफान में उड़ा केकेआर, मैच में रोहित ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

0
142

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। आईपीएल के 13वें सीजन का रात एक ओर रोमांचक मुकाबला मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में रोहित बिग्रेड ने केकेआर को 49 रनों के ​भारी अंतर से हराकर इस सीजन की पहली जीत दर्ज करने में कामयाबी हासिल की।

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में कप्तान रोहित के इस सीजन के पहले अर्धशतक की बदौलत 195 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में उतरी केकेआर की टीम मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाई और 146 रनों पर ही ढेर हो गई और मुंबई ने मैच जीत लिया।

बता दें कि मैच में सबसे आकर्षण का केन्द्र रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा। हिटमैन ने मैदान के चारों तरफ चौके-छक्के से रन बटोरे। रोहित ने केकेआर के खिलाफ मात्र 54 गेंदों में 80 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन चौके और छह गगनचुंबी छक्के भी जड़े। इसी के साथ रोहित शर्मा ने आईपीएल के इतिहास में अपना 200वां छक्का भी पूरा किया। रोहित शर्मा अब आईपीएल में 200 छक्के लगाने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स और एमएस धोनी ये कारनामा कर चुके हैं। साथ ही रोहित शर्मा आईपीएल में एक टीम के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। रोहित ने इस मैच में सात रन बनाते ही केकेआर के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए है।