आईपीएल 13 से पहले सीएसके लिए आई बड़ी खबर, इस स्टार खिलाड़ी की हुई वापसी

0
224

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। अब जल्द ही फटाफट क्रिकेट का रोमांच शुरू होने जा रहा है। सभी टीमें इन दिनों आईपीएल13 का खिताब जीतने के मैदान में जमकर पसीना बहाती हुई नजर आ रही है। 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल 13 के सीजन का पहला मुकाबला पिछले साल की चैंपियन और सबसे ज्यादा चैंपियन बनने वाली मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

इससे पहले बता दें कि जब से चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम यूएई में आईपीएल 13 खेलने आई है। तब से उसकी परेशानी बढ़ती नजर आ रही थी। पहले कई खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद सुरेश रैना वापिस अपने घरेलू काम के चलते स्वदेश लौट आए। उसके बाद फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह भी आईपीएल 13 से हट गए। लेकिन इसी अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार और तेज गेंदबाज दीपक चाहर टीम से जुड गए है। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद से वो हाल ही में नेट पर टीम के साथ अभ्यास करते हुए नजर आए। हाल ही चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से चाहर की मैदान पर प्रैक्टिस की वापसी की तस्वीर को शेयर किया गया है। सीएसके से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों खिलाड़ियों की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम जब यूएई पहुंची तो दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ समेत 13 मेंबर्स की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। लेकिन अब धीरे धीरे सीएसके के खिलाड़ी रिकवर हो रहे है। बता दें कि कल चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेजर्स बैंगलुरू की टीम कल अभ्यास मैच में आमने सामने होगी। साथ ही बता दें कि सीएसके तीन बार की चैंपियन है और पिछली बार फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थी।