अहमदाबाद के कोविड19 अस्पताल में आग लगने से 8 मरीजों की मौत, पीएम मोदी ने दुख जताते हुए कि ये घोषणा…

0
377

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। गुजरात के अहमदाबाद श्रेय अस्पताल में हाल ही में आग लगने से एक बड़ा हादसा हो गया। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आग लगने के इस हादसे में लगभग 8 कोविड19 मरीजों की मौत और एक पैरामेडिकल स्टाफ के घायल होने की खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि बीती आधी रात गुजरात के अहमदाबाद के श्रेय अस्पताल के आईसीयू वार्ड में जिसमें कोविड19 मरीजों का उपचार चल रहा था वहां आग लग गई। जैसे ही अस्पताल में आग लगने की खबर मिली पूरे अस्पताल में अफरा तफरी मच गई। बता दें कि श्रेय अस्पताल को कोविड19 अस्पताल बनाया गया है। आग लगने के पीछे की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। मरीजों को आग से बचाने के लिए इस दौरान दूसरी जगह शिफ्ट किया गया।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार जिस वक्त अस्पताल में आग लगी उस वक्त आईसीयू में 10 कोरोना मरीज थे, जबकि पूरे हॉस्पिटल में 49 कोरोना मरीज थे। इसमें से आठ लोगों की मौत हो गई है। इस गंभीर हादसे के बाद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दुख जताते हुए जांच के आदेश देते हुए तीन दिन में रिपोर्ट देने को कहा है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी इस हादसे पर दुख व्यक्त किया और इस घटना में मारे गए और घायल हुए मरीजों को हरसंभव मदद का ऐलान किया। साथ पीएम मोदी ने कहा कि नेशनल रिलीफ फंड से हादसे में मारे गए लोगों के लिए आर्थिक सहायता दी जाने की घोषणा की।