अब सोनू सूद ने गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए शुरू की मां के नाम की स्कॉलरशिप, केवल रखी ये शर्ते

0
182

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना काल में बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद ने गरीबों और प्रवासी मजदूरों के लिए वो कार्य किया। जिसके कारण आज वो रातो रात देश में गरीबों के मसीहा बन गए है। सोनू सूद ने कोविड19 महामारी के दौरान जारी लॉकडाउन में गरीबों को खाना ही नहीं खिलाया बल्कि जो मजदूर दूसरे राज्यों में फंसे हुए थे। उनको अपने घर तक भी पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी।

इसी बीच सोनू सूद अब गरीब बच्चों की शिक्षा मुहैया कराने के लिए आगे आ रहे है। हाल ही में सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार उन्होंने अपनी मां सरोज सूद के नाम पर एक स्कॉलरशिप शुरू की है, जो गरीब बच्चों को उनकी पढ़ाई के लिए दी जाएगी।

गौरतलब है कि हाल ही में सोनू ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर बताया कि, हमारा भविष्य हमारी काबिलियत और मेहनत तय करेगी। हम कहां से हैं, हमारी आर्थिक स्थिति का इस से कोई सम्बन्ध नहीं। मेरी एक कोशिश इस तरफ-स्कूल के बाद की पढ़ाई के लिए फुल स्कॉलरशिप…ताकि आप आगे बढ़ें और देश की तरक्की में योगदान दें। इतना ही नहीं इसके लिए सोनू ने एक ईमेल scholarships@sonusood.me भी जारी की।

स्टार अभिनेता सोनू सूद द्वारा मां के नाम से शुरू की गई इस स्कॉलरशिप में ज्यादा शर्ते भी नहीं। इसके लिए केवल आपका अकैडेमिक रिकॉर्ड अच्छा होना चाहिए। साथ ही ऐसे स्टूडेंट्स जिनकी फैमिली इनकम सालाना 2 लाख रुपये से कम है, वे इस स्कॉलरशिप के लिए अप्लाई कर सकते हैं।