अब सुशांत मर्डर केस में बिहार सरकार ने करी ये सिफारिश, चौंक जाओंगे जानकर!

0
789

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जब से उनके पिता ने एफआईआर दर्ज कराई है तब से इस सुसाइड केस में नई नई परते खुलती जा रही है। इतना ही नहीं इस केस में अब रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। हाल ही में सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ गायब हो गई है, जिनका अभी तक पता नहीं चल पाया है कि रिया परिवार के साथ कहां पर गई।

बहरहाल इसी बीच सुशांत मर्डर केस को लेकर बिहार राज्य से बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार मृतक सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के पास गुहार लगाई है कि सुशांत मर्डर केस की सीबीआई से जांच कराए। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच कराने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश भी दे दिया है।

साथ ही सुशांत परिवार के वकील ने भी मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया है कि इस मर्डर केस में पुलिस जांच में कोई सहयोग या मदद नहीं कर रही है। इतना ही नहीं वकील ने बताया कि पुलिस जांच में अड़ंगा भी लगाती नजर आ रही है। पुलिस के इस व्यवहार से चाहे कोई भी आरोपी ऐसे में उसे फायदा मिल रहा है। गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में 14 जून 2020 को फांसी लगा ली थी। लेकिन अब पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया?