अब बॉबी देओल इस दिन वेब सीरीज ‘आश्रम’ से करने जा रहे है डिजिटल डेब्यू,जानिए …

0
84

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता बॉबी देओल इन दिनों अपनी वेब शो आश्रम को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। इसी के साथ ही अब बॉबी देओल डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे है। बता दें कि बॉबी देओल इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक प्रकाश झा के साथ वेब सीरीज ‘आश्रम’ में नजर आएंगे।

बॉबी देओल की पहली वेब सीरीज 28 अगस्त को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इसी बीच हाल ही में बॉबी ने फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, आश्रम का पहला लुक ये रहा। मैं इसे आप सभी के साथ 28 अगस्त, 2020 को एक साथ देखने का इंतजार कर रहा हूं। साथ ही बॉबी देओल ने बताया कि ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर होगा स्ट्रीम होगा। जैसे ही बॉबी का पहला लुक वायरल हुआ। वैसे फैंस ने उनके लुक की जमकर तारीफ की और कमेंट किए।

जानकारी के अनुसार बता दें कि बॉबी पहली वेब सीरीज में एक ऐसे बाबा का किरदार करने जा रहे हैं। जिसका लुक कुछ डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से मिलती है। वहीं इस सीरीज में मुख्य महिला किरदार के रूप में अनुप्रिया गोयनका हैं। अनुप्रिया इससे पहले फिल्म पद्मावत से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इसके अलावा बॉबी फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म में क्लाॅस ऑफ 83 में नजर आएगे। यह फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।