अब बिग बी के फैंस यहां सुन पाएंगे उनकी आवाज में चुटकुले, सलाह और…

0
101

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज का आज दुनियाभर में कई फैंस दीवाने है। इसी बीच अब बिग बी के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही है।

जानकारी के अनुसार बॉलिवुड फिल्मों में काम करने, शो होस्ट करने, डबिंग करने और कविताएं पढ़ने के बाद अब 21वीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पहले ऐसे भारतीय बन गए हैं जिनकी आवाज ऐमजॉन के डिजिटल असिस्टेंट स्मार्ट स्पीकर अलेक्सा में सुनाई देगी। बिग बी वॉइस खास तौर पर इंडिया के अलेक्सा में सुनाई देगी। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर देकर कन्फर्म किया है।

इसी के साथ अब अमिताभ एलेक्सा की आवाज बनकर आम जनता से जुड़कर लोगों को सलाह देते नजर आयेंगे। गौरतलब है कि अमेजन ने अपनी नई योजना के लिए अमिताभ बच्चन से पार्टनरशिप की है। साथ ही अमिताभ की इस आवाज का नाम ही बच्चन एलेक्सा रखा गया। इसी के साथ अब उनके फैंस अमिताभ की आवाज को चुटकुले, मौसम का हाल, सलाह, शायरी और कविताएं सुनते नजर आएंगे। इस सर्विस को 2021 से शुरू किया जाएगा। हालांकि इसके लिए फैंस को भुगतान भी करना होगा। बहरहाल अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में झुडं, ब्रह्मास्त्र और चेहरे जैसी फिल्में हैं।