अब इस नए अवतार में नजर आएंगी कंगना, दिसंबर में शुरू होगी शूटिंग

0
86

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों सुशांत सिंह राजपुत सुसाइड मामलें पर बयान देकर चर्चा में छाई हुई है। बहरहाल इसी बीच कंगना रनौत के फैंस के लिए एक खुशी की खबर आ रही है। कंगना अब अपने फैंस के सामने उस अवतार में नजर आएंगी, जो आपने अभी तक नही देखा।

बता दें कि कंगना रनौत अब अगली फिल्म ‘तेजस’ में नजर आएगी। फिल्म तेजस की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने जा रही है। इसकी घोषणा खुद फिल्म के निर्माताओं ने की। जानकारी के अनुसार कंगना इस फिल्म में एक भारतीय वायुसेना की पायलट का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।

इसी के साथ देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म में काम करने को लेकर कंगना काफी प्रसन्न नजर आ रही है। हाल ही में कंगना ने अपनी अगली फ़िल्म तेजस का पोस्टर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि, तेजस की शूटिंग दिसंबर से शुरू होने वाली है और यह मेरे फ़िल्मी करियर का सबसे चैलेंजिंग रोल है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी बहुत जोश भरने वाली है। बहरहाल बता दें कि पहले इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में होने थी। लेकिन कोरोना के चलते तेजस की शूटिंग रोक दिया गया था और अब देशभक्ति पर आधारिय इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू हो सकती है।