अनुष्का ने विराट को ऐसे दी थी गुड न्यूज, ऐसा रहा कोहली का रिएक्शन…

0
160

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 2021 में पिता बनने वाले है। जिसकी जानकारी हाल ही में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर देकर अपने फैंस को खुशी की खबर दी। उन्होंने बताया कि अनुष्का और में जनवरी 2021 में पेरेंटस बनने वाले है। इसी बीच हाल ही में विराट कोहली ने एक साक्षात्कार में बताया कि जब अनुष्का ने उनको ये गुड न्यूज दी तो उनका रिएक्शन कैसा रहा।

उन्होंने बताया कि जब अनुष्का ने मुझे ये गुड न्यूज दी तो मैं खुशी से फूला भी नहीं समाया और मुझे बहुत खुशी हुई और जब मैने अपने फैंस को ये जानकारी दी तो में उस समय दुबई में था और अनुष्का मुझ से दूर मुंबई में थी। ऐसे में दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए काफी बेसबर हो रहे थे। लेकिन अनुष्का ने मुझे सरप्राइज दिया और वो दुबई आ गई। जहां दोनों ने केक काट कर सेलिब्रेट किया था। साथ ही बता दें कि इस बार का आईपीएल विराट के लिए बहुत खास है। क्योंकि ​आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद कुछ महीनों बाद ही विराट पापा बनेंगे। ऐसे में अगर विराट एंड कंपनी इस बार आईपीएल 2020 पर कब्जा करती है तो विराट के लिए खुशी बहुत दुगुनी होगा।

बता दें कि विराट कोहली इन दिनों अपनी टीम आरसीबी के साथ यूएई में आईपीएल का 13वां सीजन खेलने गए है। आईपीएल 13 की शुरूआत 19 सितंबर से शुरू होगा और 8 नबंवर तक खेला जाएगा। आईपीएल 2020 के लिए टीमें यूएई पहुंच गई है और कोरोना वायरस के बीच जारी गाइडलाइन का पूरा पालन किया जा रहा है।