अजय माकन आज अजमेर संभाग के नेताओं के साथ लेंगे फीडबैक, कल करेंगे इस जिले का दौरा…

0
21

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान में कांग्रेस प्रभारी की कमान संभालने के बाद आज अजय माकन राजस्थान के अजमेर जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ फीडबैक लेकर जानकारी प्राप्त करेंगे।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार नए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी माकन अजमेर संभाग में आने वाले कांग्रेस नेताओं के साथ ही जिलेवार बैठक कर वार्ता करेंगे। साथ ही वह अजमेर शहर, अजमेर देहात, भीलवाड़ा, नागौर और टोंक जिले की बैठकें लेंगे।

साथ ही जानकारी मिल रही है कि अजय माकन अपने दौरे में प्रत्येक जिले से 50 या इससे अधिक लोगों के साथ फीडबैक बैठक करेंगे। इन 50 में विधायक, पूर्व विधायक, विधायक प्रत्याशी, संगठन पदाधिकारी, अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी, सांसद प्रत्याशी व प्रमुख कांग्रेसी नेता शामिल रहेंगे। इनसे बात करके माकन प्रदेश कांग्रेस और सरकार के लिए बेहतर वर्किंग मॉडल का एक प्लान तैयार करेंगे। बता दें कि अजय माकन के फीडबैक कार्यक्रम का यह दूसरा फेज है। इससे पहले माकन ने 31 अगस्त को पीसीसी में 46 वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों से एक एक करके फीडबैक लिया था। गौरतलब है कि 30 अगस्त को अजय माकन फीडबैक बैठक करने जयपुर पहुंचे थे। लेकिन दो दिन बैठक करने के बाद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण वे दिल्ली लौट गए थे। अब फीडबैक बैठक फिर से शुरू होगी। अजय माकन आज अजमेर संभाग के बाद कल जयपुर संभाग में फीडबैक कर जानकारी प्राप्त करेंगे।