10 दरिंदों ने पूरी रात दो युवतियों के साथ किया सामूहिक बलात्कार और उसके बाद…

0
65
rape

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय देश कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास करता नजर आ रहा है। केन्द्र और राज्य सरकार देशवासियों को इस प्रकोप से बचाने के लिए हर वो प्रयास कर रही है। जिससे देशवासियों की जान बच सके। लेकिन इसी बीच संकट इस स्थिति में कई दरिंदें घिनौनी हरकत करने से बाज नहीं आ रहे है। जी हां, हाल ही में गुमला थाना क्षेत्र से एक मानवता व समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक दो जनजातीय युवतियों के साथ करीब 10 से 12 दरिंदों ने रातभर सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद उन्हें किसी को बात बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। लेकिन युवतियों ने हिम्मत करके अपने परिवार को इस शर्मनाक घटना की जानकारी दी। दोनो युवतियां ने पुलिस को बताया कि तीन अप्रैल को एक रिश्तेदार की शादी समारोह में गई थी। लेकिन रात को जब वो शा​दी समारोह से वापिस कर लौट रही थी तो रास्ते में उन्हें गांव के ही दो लोग मिल गए। बाद में इन दरिंदों ने अपने 8 या 10 साथियों को भी बुला लिया। उसके बाद इन दरिंदों ने दोनों युवतियों के साथ बारी बारी दुष्कर्म किया और बाद में उन्हें इस घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी।

साथ ही ये दरिंदें इस शर्मनाक घटना को अंजाम देकर गांव से फरार हो गए थे। लेकिन बाद में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर इनको पकड़ लिया और पुलिस ने इन दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया और जेल में भेज दिया।