दरिंदे ने नाबालिग को डरा धमकाकर किया दुष्कर्म, इतना ही नहीं उसके बाद…

0
52

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। समाज में दुष्कर्म, छेड़छाड़, बलात्कार आदि घिनौने अपराध बड़ी तेजी के साथ बढ़ते ही जा रहे है। आज के समय में बच्चियां, महिलाएं, युवतियां घर से अकेले बाहर जाने में झिझकती हुई नजर आती है। हालांकि पुलिस प्रशासन भी इन पर काबू पाने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आ रहे है। लेकिन समाज को शर्मसार करने वाले ऐसे दरिंदों में कोई भी डर नहीं है। इतना ही नहीं ये दरिंदें बच्चियों को भी नहीं छोड़ते और उनकी भी जिदंगी बर्बाद कर देते है।

इसी बीच हाल ही में एक और समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार राजस्थान के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र में एक दरिंदे ने एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म ही नहीं किया बल्कि उसकी अश्लील विडियो भी बना डाली और उसे वायरल करने के लिए डराता रहा। जानकारी के अनुसार बता दें कि परिचित महिला बच्ची को बहला फुसलाकर जंगल में ले गई। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद दरिंदें ने बच्ची को डरा धमका कर दुष्कर्म कर उसका विडियो बना डाला। साथ ही कहा कि अगर किसी को ये बात बताई तो वो ​ये विडियो वायरल कर देगा।

इसके बाद बच्ची अपने डरी हुई अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। उसके बाद पीड़ित परिवार के सदस्यों ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस रिपोर्ट ने रिपोर्ट दर्ज पीड़िता का मेडिकल कराया और अपराधियों को पकड़ने में जुटी है। हालांकि घटना 14 मई की बताई जा रही है।