शूटआउट ऑफ़ कानपुर…गैंगस्टर विकास दुबे उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर से गिरफ्तार

0
138
Vikash dubey

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। गैंगस्टर विकास दुबे को एमपी पुलिस ने गुरुवार को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है। एमपी पुलिस ने विकास दुबे को महाकालेश्वर मंदिर से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस विकास दुबे को अपनी प्रकिया सम्पूर्ण कर उत्तर प्रदेश ला सकती है। सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे ने महाकालेश्वर मंदिर में अपने नाम की पर्ची कटाई और इसके बाद खुद ही सरेंडर कर दिया। इससे पहले यूपी पुलिस ने विकास के दो साथियों का एनकाउंटर किया है।

पुलिस ने एनकाउंटर में कानपुर के बिकरु कांड मामले के मुख्य आरोपी विकास दुबे के करीबी रणबीर शुक्ला और प्रभात मिश्रा को भी एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। प्रभात मिश्रा को पुलिस ने फरीदाबाद के ही एक होटल से गिरफ्तार किया था। जानकारी के अनुसार प्रभात ने पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश की जिसके बाद एनकाउंटर में प्रभात को पुलिस मार गिराया गया।

दूसरी ओर विकास के बेहद करीबी रणबीर शुक्ला ने देर रात महेवा के पास हाईवे पर स्विफ्ट डिजायर कार को लूटा, लूट में उसके साथ तीन ओर बदमाश भी थे। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को जैसे ही लूट की खबर मिली, तभी आनन-फानन में अधिकारियों ने अपनी टीमों के साथ चारों को सिविल लाइन थाने के काचुरा रोड पर घेर लिया। पुलिस से बचने के लिए रणबीर ने फायरिंग भी की, जिसके जवाब में पुलिस को भी फायरिंग परनी पड़ी और देखते ही देखते रणबीर शुक्ला को ढेर कर दिया। हालांकि, उसके तीन साथी भागने में कामयाब रहे।