लड़की का अपहरण कर दरिंदों ने किया दुष्कर्म, इससे भी नहीं भरा मन तो….दो गिरफ्तार

0
145

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इन दिनों देश में अपराध बढ़ी तेजी के साथ अपने पांव पसारता जा रहा हैं। देश में इन दिनों दुष्कर्म, बलात्कार, छेड़छाड़ सहित कई अपराधों के मामलें बड़ी तेजी के साथ बढ़ते जा रहे है। इन घिनौना अपराध को करने वाले अपराधी बिना किसी बैखोफ के अपराध करते नजर आ रहे है। हालांकि पुलिस प्रशासन इन पर काबू पाने के लिए ​हरसंभव प्रयास करता है। लेकिन दरिंदों को इसका बिल्कुल भी डर नहीं है। हाल ही में एक 17 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला उत्तर प्रदेश से सामना आ रहा है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि यूपी के गोरखपुर में दो लोगों ने एक 17 साल की लड़की का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस दौरान लड़की के शरीर को कई जगह सिगरेट से दाग दिया। साथ ही दरिंदों ने लड़की के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत करने के बाद उसे पूरी रात झाड़ियों में पटक कर चले गए। उसके बाद पूरी रात लड़की झांडियों में तड़पती रही।

रविवार सुबह लोगों ने देखा तो परिजनों को जानकारी हुई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची यूपी पुलिस ने लड़की को अस्पताल पहुंचा। जहां जिला अस्पताल में पीड़िता का ईलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।