जयपुर |Mahima jain:प्रदेश मे बढ़ रही लूट पाट की घटनाये अब चिंता का विषय बन चुकी है ऐसे मे लोगो में भी डर का माहौल पैदा हो गया है ,जयपुर ग्रामीण जिले में नरैना गांव में बदमाशों ने गुरुवार आधी रात को एक महिला की हत्या कर दी। इसके बाद बक्से में रखे सोने-चांदी के जेवरात लूटकर भाग निकले। इसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपए बताई जा रही है। बदमाशों ने महिला के पति को भी बंधक बना लिया।

शुक्रवार को घटना का पता चलने पर काफी संख्या में लोग इकट्‌ठे हो गए। सूचना मिलने पर नरैना पुलिस और जयपुर ग्रामीण जिले के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। वारदात में तीन-चार लोगों का शामिल होना बताया जा रहा है।

nationalherald 2020 11 35b2346d 316f 47e0 b725 372ac6b97d59 lynching

पुलिस के मुताबिक

खटीक मोहल्ला नरैना में रहने वाले 85 वर्षीय पांचूराम ने केस दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि वह और उनकी पत्नी सुरता देवी (80) रात 12 बजे अपने मकान में आमने-सामने के दो कमरों में सो रहे थे। तभी दो व्यक्ति घर में घुस गए। उन्होंने पांचूराम को दबोच लिया और मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने बुजुर्ग पांचूराम के हाथ-पैर कपड़े से बांध दिए। इससे घबराहट में पांचूराम अचेत हो गया। वह फर्श पर पड़ा रहा। पांचूराम के मुताबिक, दोनों बदमाशों के साथ एक और आदमी था। वह मकान में बने चौक में खड़ा था।

जांच करने पर 10 से 12 किलो चांदी, करीब 25 तोला सोना नहीं मिला। पीड़ित ने इसकी कीमत 1 करोड़ बताई है।