डेस्क न्यूज़: दुबई से लौटे टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी Hardik Pandya की करोड़ों की घड़ियां मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने जब्त कर ली हैं। बताया जा रहा है कि इन घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपये है और पांड्या के पास न तो उनके बिल थे और न ही उन्होंने अपने सामान में इनका जिक्र किया था। विवाद बढ़ने पर इस पर खुद पंड्या ने सफाई दी है। Hardik Pandya ने कहा कि उन्होंने घड़ियों से संबंधित दस्तावेज कस्टम विभाग को सौंपे हैं और इनकी कीमत 5 करोड़ नहीं बल्कि 1.5 करोड़ है।

Hardik Pandya ने सोशल मीडिया पर दी सफाई

Hardik Pandya ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘दुबई से मुंबई एयरपोर्ट आने के बाद मैं खुद ही अपना सामान लेकर कस्टम काउंटर पर गया था। मैंने दुबई से खरीदे गए सामान की जानकारी उन्हें दी और कस्टम ड्यूटी भी अदा की। इस डिक्लेरेशन के बारे में सोशल मीडिया पर अफवाहें चल रही हैं। कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझसे परचेज डॉक्यूमेंट्स मांगे थे, जिन्हें मैंने सबमिट कर दिया।

सोशल मीडिया पर बताई गई कीमतें गलत: Hardik Pandya

Pandya ने लिखा की मैं भारतीय कानून का सम्मान करता हूं। दुबई में खरीदी गई घड़ियों की कीमत सोशल मीडिया पर बताई गई है, जो गलत है। मैंने नियम के अनुसार घड़ियाँ खरीदी हैं। उसके सारे दस्तावेज मेरे पास हैं। इस पर नियमानुसार जो भी टैक्स लगाया जाता है, उसका भुगतान कर दिया गया है। मैं देश के कानून का पालन करने वाला व्यक्ति हूं और विश्वास दिलाता हूं कि मैं मुंबई सीमा शुल्क विभाग को पूरा सहयोग दूंगा। मैं उन्हें इस मामले में आवश्यक कानूनी दस्तावेज उपलब्ध कराऊंगा। मुझ पर कानून का उल्लंघन करने का जो भी आरोप लगाया जा रहा है वह गलत है।

Hardik Pandya वर्ल्ड कप में हुए थे फ्लॉप

Hardik Pandya

टी20 वर्ल्ड कप में अपने ख़राब प्रदर्शन के चलते बाहर होने के बाद भारतीय टीम भारत लौट गई है। Hardik Pandya भी रविवार को टीम के साथ लौटे। Hardik Pandya ने टी20 वर्ल्ड कप में अपनी खराब फिटनेस और फॉर्म दोनों से निराश किया। पांड्या ने 5 मैचों की तीन पारियों में 34.50 की औसत से सिर्फ 69 रन बनाए थे। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने केवल चार ओवर फेंके और एक भी विकेट नहीं ले सके। शुरुआती मैचों में उनकी फिटनेस पर भी काफी सवालिया निशान लगे थे। खराब फॉर्म और फिटनेस के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में Hardik Pandya चयन नहीं हुआ है।

Hardik Pandya महिलाओं के लिए भी कर चुके है भद्दी टिप्णणी

वैसे हार्दिक का विवादों से पुराना नाता रहा है। साल 2019 में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक ने साथी खिलाड़ी KL Rahul के साथ महिलाओं को लेकर भद्दे कमेंट्स किए थे, जिसके बाद उन्हें नेशनल टीम से भी बाहर कर दिया गया था। हालांकि, बाद में उन्होंने माफी मांग ली, जिसके बाद उनका प्रतिबंध अस्थायी रूप से हटा लिया गया था।

New Zealand को हराकर टी-20 चैंपियन बनी Australia; लगातार 5 सीरीज हारकर जीता T-20 विश्व कप

Follow us on:

Facebook

Instagram

YouTube

Twitter