जयपुर|Mahima jain:कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन अब सेलिब्रिटीज को भी चपेट में लेने लगा है BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सौरव की टेस्ट रिपोर्ट सोमवार रात को पॉजिटिव आई है।

इसी साल जनवरी में गांगुली को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। एंजियोप्लास्टी के कुछ दिन बाद भी सौरव की तबीयत बिगड़ गई थी, तब भी उन्हें हॉस्पिटलाइज्ड किया गया था। इसके बाद से ही गांगुली ल गातार काम कर रहे हैं।

Sourav Ganguly closeup

एक दिन में सबसे ज्यादा 135 केस मिले

देश में ओमिक्रॉन का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। एक दिन में सबसे ज्यादा 135 मामले दर्ज हुए हैं, जिससे कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 670 हो गई। सोमवार को गोवा और मणिपुर में भी ओमिक्रॉन ने दस्तक दे दी। दोनों राज्यों में कल एक-एक मरीज मिले। ओमिक्रॉन अब तक 20 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में फैल गया है।

दिल्ली में बीते दिन ओमिक्रॉन के रिकॉर्ड 63 केस दर्ज हुए। इसके अलावा महाराष्ट्र में 26, गुजरात में 24, तेलंगाना में 12, राजस्थान में 3, उत्तराखंड में 3 और हरियाणा में 2 नए मामले रिपोर्ट हुए।

सोमवार को दुनिया भर में 2,100 फ्लाइट्स कैंसल हुईं

ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच दुनिया भर में फ्लाइट्स के कैंसल होने का सिलसिला जारी है। सोमवार को करीब 2,100 उड़ाने रद्द हुईं, जिनमें 700 अमेरिका की हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस की छुट्टी के दौरान शनिवार और रविवार को US की 2,300 उड़ाने रद्द हुईं। वहीं दुनिया भर में इस दौरान 3,500 फ्लाइट्स कैंसल की गईं।