जयपुर|Mahima Jain:राजस्थान में कोरोना के केसेस में दिनों-दिन इजाफा दर्ज किया जा रहा है ऐसे में लोगो में खौफ भी दिखाई देने लगा है क्युकी अब कोरोना से जान भी जाने लगी है राजस्थान में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 20 नए केस मिले हैं। वहीं एक 47 साल के व्यक्ति की मौत इस बीमारी से हो गई। सबसे ज्यादा 4 केस आज उदयपुर में मिले। वहीं, जोधपुर, बीकानेर, अजमेर समेत कुल 8 जिलों में मरीज मिले हैं। कोरोना से आज 29 मरीज रिकवर हुए हैं। अब एक्टिव केसों की संख्या घटकर 260 हो गई।

corona cases in india today 1631160717

मेडिकल हेल्थ डिपार्टमेंट

मेडिकल हेल्थ डिपार्टमेंट की रिपोर्ट देखें तो आज बाड़मेर के सिवाना निवासी एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना से दिसंबर के महीने में यह चौथी मौत हुई है। सीएमएचओ बाड़मेर बी.एल. विश्नोई ने बताया कि मृतक व्यक्ति जोधपुर में मजदूरी करता था। लम्बे समय से वहीं रहता था। पिछले कुछ दिन पहले वह बीमार हुआ और उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। इसके बाद उसे एम्स जोधपुर में भर्ती किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

राजस्थान में स्थिति देखें तो आज दिन तक प्रदेश में कुल 9 लाख 55,147 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसमें से 9 लाख 45,928 लोग रिकवर हो चुके हैं। वहीं, 8959 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।पिछले 24 घंटे में जयपुर में केवल 2 केस मिले हैं। वहीं अजमेर, जोधपुर और बीकानेर में 3-3 मरीज मिले है, जबकि अलवर, दौसा में 2-2 और झुंझुनूं में एक केस मिला है।