जयपुर|Deepika Jangir: कोरोना और ओमीक्रॉन को देखते हुए सब लोग परेशान है,इसी बीच कांग्रेस की आगामी रैली को लेकर कई सवाल उठ रहे है,यह रैली मंहगाई के खिलाफ 12 दिसंबर को रैली होने वाली है. कोरोना के बीच कांग्रेस की रैली की खिलाफत अभी तो जनता ही कर रही थी, अब रैली के विरोध में कांग्रेस में भी आवाज उठने लगी है. जयपुर की पूर्व मेयर और सांसद चुनाव लड़ चुकी ज्योति खंडेलवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर जयपुर में होने वाली महंगाई के खिलाफ होने वाली रैली को स्थगित करने का सुझाव दिया है.

ज्योति खंडेलवाल ने अपनी चिट्ठी में कोरोना की भयावकता बताई और लिखा इस समय लगातार कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के केसेज राजस्थान में खास तौर पर आ रहे है. लोगों में दहशत का माहौल है. सीएम गहलोत ने चिंता जाहिर की है. यदि हम इस समय रैली करेंगे तो नया वैरिएंट जो कि पहले से कई गुना ज्यादा घातक बताया जा रहा है. इस वैरिएंट की फैलने की क्षमता भी ज्यादा है. हमें आम लोगों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए इस रैली को अभी हाल स्थगित करना चाहिए और अभी सोशल मीडिया के माध्यम से महंगाई के खिलाफ एक मुहिम चलानी चाहिए. वहीं ज्योति खंडेलवाल ने सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर लिखा कि सीडीएस और सेना के 13 अफसरों की शहादत के बाद कम से कम 7 दिन तक सभी कार्यक्रमों को स्थगित ( Postpone Rally) करना चाहिए.

कोरोना के खतरे के बीचइस तरह की रैली करना बिलकुल उचित नहीं है। उन्होंने कहा है कि हमें आम लोगों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए इस रैली को अभी हाल स्थगित करना चाहिए और अभी सोशल मीडिया के माध्यम से महंगाई के खिलाफ एक मुहिम चलानी चाहिए. ज्योति खंडेलवाल ने सीडीएस बिपिन रावत और सेना के 13 अफसरों की शहादत के बाद कम से बम 7 दिन तक सभी कार्यक्रमों को स्थगित करना चाहिए.