डेस्क न्यूज़: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग मामले में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज शाहरुख खान बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे। शाहरुख खान के जेल से लौटने के बाद NCB की टीम उनके घर मन्नत पहुंची। यह टीम यहां करीब डेढ़ से दो घंटे तक रही। कहा गया था कि टीम सर्च ऑपरेशन के लिए शाहरुख के घर गई थी लेकिन एनसीबी ने स्पष्ट किया है कि टीम वहां कुछ दस्तावेज लेने गई थी, किसी छापेमारी के लिए नहीं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान के घर जाने के सवाल पर NCB का जवाब

NCB टीम पर शाहरुख के घर जाने के सवाल पर NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि वहां कोई रेड नहीं की गई है। NCB की टीम आर्यन खान से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने शाहरुख खान के घर गई थी। NCB के डीडीजी अशोक मुथा जैन ने भी मीडिया को बताया कि एनसीबी ने शाहरुख खान के आवास पर कोई तलाशी अभियान नहीं चलाया है।

अनन्या पांडे के घर भी पहुंची NCB टीम

शाहरुख खान

NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की एक टीम जहां बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के आवास पर पहुंची, वहीं दूसरी टीम अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी गई। अनन्या पांडे को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। अनन्या को समन करते हुए उन्हें एनसीबी ऑफिस में पेश होने के लिए कहा गया है। अनन्या पांडे बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं।

सभी आरोपी अभी भी जेल में

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को बुधवार को मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने बर्खास्त कर दिया। आर्यन और अन्य को कथित तौर पर एनसीबी द्वारा क्रूज़ से गिरफ्तार किया गया था, सभी 3 अक्टूबर से जेल में थे। एक क्रूज पार्टी के दौरान, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा और कई लोगों को हिरासत में लिया। एनसीबी ने आर्यन पर नियमित ड्रग उपभोक्ता होने और उन्हें थोक में खरीदने का आरोप लगाया है। NCB यह भी कहा है कि वह एक अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट का हिस्सा है।

Aryan Khan Drugs Case: बेटे से मिलने जेल पहुंचे Shahrukh Khan; Video देखें

Follow us on:

Facebook

Instagram

YouTube

Twitter