Bollywood के असली हीरो…

0
75
corona virus

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। पूरी दुनिया में तबाही मचाने वाला कोरोना वायरस आज सभी के लिए जंजाल बन चूका है। इस वायरस के कारण देश के 548 जिलों को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है । भारत में कोरोना वायरस के अब तक 471 मामले सामने आ चुके हैं । ऐसे में केंद्र सरकार और सभी राज्यों ने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई तेज कर दी है। तो वहीं बॉलीवुड में भी ऐसे सितारे हैं, जो अपने कर्मचारियों का पूरी तरह ख्याल रख रहे हैं और इस संकट की घड़ी में उनके लिए हीरो बने हुए हैं।

बॉलीवुड में अक्सर विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता, निर्देशक और निर्माता प्रकाश राज इस विकट समस्या में उनके साथ काम करने वाले छोटे मजदूरों और कर्मचारियों के लिए भगवान बनकर खड़े हुए हैं। अभिनेता प्रकाश राज ने अपने प्रोडक्शन हाउस और फिल्मों में काम करने वाले लोगों के लिए जो खास काम किया है, उसकी जमकर लोग प्रशंसा कर रहे हैं । उन्होंने अपने स्टाफ और फिल्म क्रू के लोगों को मई तक की सैलरी एडवांस में दे दी है जिससे उन्हें किसी भी तरह की परेशानी ना हो ।

तो वही यंग सिंगर ध्वनि भानुशाली ने भी 22 मार्च को अपने 22वें जन्मदिन पर फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया में उन वर्कर्स के लिए 55,000 रु. की राशि दान की जो दिहाड़ी पर काम करते हैं । ध्वनि ने बताया की मुझे बहुत बुरा लगा कि मौजूदा स्थिति के चलते इन लोगों के पास कमाई का कोई जरिया नहीं बचा। जब मुझे फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया द्वारा इन वर्कर्स के लिए शुरू हुई पहल के बारे में पता चला तो मैंने अपनी इनकम से एक छोटा सा हिस्सा उन्हें देने का फैसला किया।