फिल्मों में आने से पहले सुशांत सिंह राजपूत जाना चाहते थे इस फील्ड में, लेकिन…

0
99
sushant singh rajput

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत ने बीते कल अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह राजपूत के द्वारा अचानक उठाये गए इस कदम के बाद से पूरा बॉलीवुड सदमे में चला गया है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि खिलाड़ी, नेताओं सहित आम लोगों ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इसी बीच बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले सुशांत सिंह राजपूत भारतीय क्रिकेट टीम में खेलना चाहते थे। क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी इतनी थी कि बचपन में में क्रिकेट सीजन शुरू होने से पहले सारे मैचों की तारीख नोट कर लिया करते थे, खासतौर पर भारत और पाकिस्तान मुकाबले की। वह भारत-पाकिस्तान मैच के दिन कोई और काम नहीं किया करते थे। सुशांत बचपन से ही क्रिकेट के पीछे बहुत दीवाने थे। इतना ही उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत भी क्रिकेट पर आधारित फिल्म से की। लेकिन परिवार में सबसे छोटा और इकलौता होने के कारण उन्हें अपना क्रिकेट प्रेम छोड़ना पड़ा।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। उनकी सबसे चर्चित फिल्म टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी रही। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात सबका चेहता स्टार बना दिया। बहरहाल बता दें कि सुशांत सिंह ने फिल्मों में आने से पहले टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अभिनय में एंट्री मारी ​थी। उसके बाद सीरियल पवित्र रिश्ता से उन्हें फेम मिला और उनको अलग पहचान मिली। साल 2013 में उन्होंने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी अंतिम फिल्म छिछोरे थे, जो कि एक प्रेरणादायक व सुपरहिट फिल्म थी।