कोविड19 जंग में अब सोनू सूद ने अपने कंधों पर उठाई ये बड़ी जिम्मेदारी…

0
48
sonu sood

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश इस समय कोविड19 के खिलाफ जंग लड़ता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन ये है कि मिटने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालांकि देशवासी भी इससे कहां हार मानने वाले है और जमकर इसका सामना करते हुए नजर आ रहे है। पूरा देश एकजूट होकर इस वायरस को भगाने के लिए एकजूट होकर खड़ा है। बहरहाल इसी बीच लॉकडाउन के चलते श्रमिक मजदूरों को हो रही परेशानी से निजात दिलाने के लिए कई लोग आगे आ रहे है।

देश में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ नए मामले, पीड़ितों की तादाद सवा लाख के पार…

इनमें बॉलीवुड के भी कई स्टार अपने पूरे तन, मन, धन से श्रमिकों की सहायता करते हुए नजर आ रहे है। इसी बीच एक बार फिर से बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सोनू सूद श्रमिक मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे है। सोनू सूद ने अब श्रमिकों को अपने घर पहुंचाने की जिम्मेदारी उठाई है। स्टार अभिनेता ने अब तक कई प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचा चुके हैं। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर भी मदद मांगने वाले लोगों से संपर्क कर उनकी सहायता कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में बिहार के रहने वाले एक व्यक्त‍ि ने ट्वीट कर कहा कि हम लोग 16 दिन से पुलिस चौकी के चक्कर लगा रहे हैं। कोई मदद नहीं कर रहा है। हमें बिहार जाना है। इस पर सोनू सूद ने उस व्यक्ति के मैसेज पर रिप्लाई दिया और कहा, भाई चक्कर लगाना बंद करो और रिलैक्स करो। दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे, डिटेल्स भेजो। बता दें कि सोनू सूद इससे पहले लॉकडाउन में भी कई हजार लोगों को खाना खिला चुके है। इतना ही नहीं उन्होंने कोरोना की जंग में अहम भूमिका निभा रहे कोरोना वॉरियर्स के मेडिकल स्टाफ के रहने के लिए मुंबई स्थित अपना होटल भी उनके रहने के लिए खोल दिया। साथ ही डॉक्टरों को करीब 1500 से ज्यादा पीपीई किट भी दे चुके है और इसी के साथ अब श्रमिक मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा अपने कंधों पर उठाया है।