सोनम ने मिशन ड्रीम्स मिसेज इंडिया 2020 में बिखेरा अपना जलवा, मोम, मॉडल और डांसर के साथ…

0
185
sonum

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। आजकल जमाना बहुत ही तेजी से बदल रहा है। हर क्षेत्र में लड़कियां लड़कों से आगे निकल रही है। चाहे कोई सा भी क्षेत्र क्यों न हो वो जिस क्षेत्र में जाती है पूरी, ईमानदारी से अपने कार्य को पूरा करती है। लड़कियों के माता पिता को गर्व होता है कि उनकी बेटियां आगे निकलती जा रही हैं। समाज में भी लोगों को यह बात समझ में आने लगी हैं लड़कियां ही आगे जाकर माता पिता का नाम रोशन कर रही हैं। लड़कियां हमारा वर्तमान भी है और भविष्य भी, इसीलिए लड़कियों की हमेशा इज्जत करनी चाहिए।

ऐसा ही एक उदाहरण पेश किया सोनम विनित ने। सोनम विनित कुमार मुंबई की रहवासी ने अपना स्थान मिशन ड्रीम्स मिसेज इंडिया 2020 में बनाया है। सोनम का अर्थ लक होता है और वो इसे अपनी मेहनत के साथ जोड़ देती हैं, यही वजह है कि आज वो अपने सपनों को जी रही हैं और उस मुकाम तक पहुंचने के लिए लगातार अपनी कोशिशों के साथ आगे बढ़ रही है।

माइक्रोबायोलॉजी से ग्रेजुएट सोनम वर्तमान में विश्व की चुनिंदा बड़ी कम्पनियों में से एक एमएनसी कम्पनी के साथ पिछले 12 साल से मैनेजर के पद पर कार्य कर रही हैं। सोनम अपने पारिवारिक जीवन में भी एक सफल मां, बीवी और अन्य रिश्तों को भी बखूबी ज़िम्मेदारी के साथ निभा रही हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के साथ – साथ सोनम सोशल लाइफ में भी उतनी ही एक्टिव है। सोनम एक मोम, मॉडल और डांसर होने के साथ–साथ एक अच्छी एंकर भी है।

जानिए, आम खाने के शारीरिक चमत्कारी फायदों के बारें में…

साथ ही बता दें कि मुंबई की रहने वाली सोनम विनित कुमार जी इवेंट्स द्वारा आयोजित mrs vasai virar 2019 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और यहीं से आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली। इसके अलावा उनका नाम दिसंबर 2018 में High Range Book Of World Records For Laavani Dance Form में भी रजिस्टर हो चुका है।