संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी फिल्मों से हटाने से किया इंकार, खुलासा किया कि अभिनेता थे व्यस्त…

0
28
Sanjay leela Bhansali

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस से पूछताछ करने वाले फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने सोमवार को खुलासा किया कि वह कई सालों से दिवंगत स्टार के संपर्क में नहीं थे। अवसाद के कोण के बारे में पूछताछ किए जाने पर, भंसाली ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी क्योंकि वह बहुत ज्यादा नहीं थे।
मुंबई में 34 साल की उम्र में आत्महत्या कर सुशांत की मौत हो गई। उन्हें कुछ महीनों के लिए तनाव और अवसाद के तहत कहा गया था। मुंबई पुलिस फिलहाल उसके आत्महत्या मामले की जांच कर रही है। भंसाली के अलावा, सुशांत के परिवार के सदस्यों, उनके करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती, ‘दिल बेहरा’ के निर्देशक मुकेश छाबड़ा और अभिनेत्री संजना सांघी, यशराज फिल्म्स (YRF) के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा सहित 28 लोगों से अब तक पूछताछ की जा चुकी है।

भंसाली अपनी क़ानूनी टीम के साथ दोपहर 12.30 बजे मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे और लगभग 3.30 बजे रवाना हुए। भंसाली से उनकी दो फिल्मों – ‘गोलियां की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ पर पूछताछ की गई थी, जो जाहिर तौर पर सुशांत को दी गई थीं। यह कहा जा रहा था कि सुशांत (YRF) के साथ अनुबंध के कारण दोनों फिल्मों में अभिनय नहीं कर सकते। दो फिल्मों के बारे में सवाल किए जाने पर, भंसाली ने पुलिस को बताया कि उस समय सुशांत वाईआरएफ की ‘पैसा’ पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे और एक ही समय में दो बड़ी फिल्मों पर काम करने से मना कर दिया। फिल्म निर्माता के अनुसार, उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म से सुशांत को कभी नहीं छोड़ा।

“मैंने ‘राम-लीला’ (2013) के दौरान और बाद में ‘बाजीराव मस्तानी’ (2015) के लिए सुशांत से दो बार संपर्क किया – हालांकि, उस अवधि के दौरान वह ‘पानी’ के लिए व्यस्त थे। एक निर्देशक के रूप में, मैं अपना पूरा ध्यान और चाहता था। मेरे प्रोजेक्ट्स के प्रति समर्पण, लेकिन अपने टाइट शेड्यूल के कारण, उन्होंने खुद ही दोनों फिल्मों को अस्वीकार कर दिया। इसके बाद, मैंने कभी भी सुशांत से फिल्मों के बारे में बात नहीं की, सूत्रों के अनुसार। “भंसाली ने कहा, “सुशांत को कभी भी मेरी किसी भी फिल्म से नहीं हटाया गया और न ही उन्हें रिप्लेस किया गया। मैं उनसे पहली बार 2012 में मिला था जब मैं अपने शो ‘सरस्वती चंद्र’ के लिए अभिनेताओं की कास्टिंग कर रहा था। वह शो में नहीं आए थे लेकिन मैं उनके अभिनय कौशल से प्रभावित था।