सना खान ने बॉयफ्रैंड मेलविन लुईस पर लगाए ये आरोप…

0
86

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस सीज़न 6 में नजर आई सना खान अपनी रिलेशनशिप को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है। सना अपने कोरियोग्राफर बॉयफ्रैंड मेलविन लुईस के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोड और वीडिया डालती रहती है। लेकिन अब सना ने मेलविन से रिश्ता तोड़ दिया है। इस बात की जानकारी खुद सना खान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में दी। जिसके बाद उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को भी इस बात की जानकारी दी। सना ने पोस्ट शेयर करते हुए बड़ा सारा कैप्शन लिखा है। उन्होने लिखा- ये मेरा पहला रिश्ता था इसलिए मुझे इसके बारे में सच बोलने में काफी हिम्मत लगी। बहुत से लोग हैं जो इस रिश्ते में विश्वास करते थे। मैनें भी इस रिश्ते को बहुत प्यार और सम्मान दिया लेकिन दुर्भाग्यवश मुझे बदले में वह नही मिला। ये आदमी एक तरह की गंदगी है और दुर्भाग्यवश मुझे ये पता चलने में पूरा साल लग गया क्योंकि मैने इस इंसान पर आंखे मूंदकर भरोसा किया। यह एक आदतन धोखेबाज और झूठा इंसान है और पहले भी कई बार लोगों को धोखे दे चुका है। कई लड़कियों के साथ मिलकर उसने मुझे धोखा दिया जिनमें से एक को मैं जानती हूं। लेकिन मै खुश हूं कि समय रहते भगवान ने मुझे इस रिश्ते से बचा लिया।

सना खान और मेलविन लुईस काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों का रिश्ता जगजाहिर था। कई बार दोनों अपना प्यार का इज़हार सोशल मीडिया पर भी करते नजर आते थे। इंस्टाग्राम पर अक्सर दोनों की साथ में फोटोज और वीडियो देखने को मिलती थी।

सना खान ने अपने इंटरव्यू में कई ऐसी बाते कही हैं जो वाकई में चौंकाने वाली है। उन्होने कहा है कि मेलविन कई महीने पहले से उनके साथ चीट कर रहे थे। कई बार कुछ लोगो ने सना को आगाह करने के लिए मेलविन की सच्चाई बताई। लेकिन सना के पूछने पर मेलविन कहते कि लोग उनके रिश्त से जलते है। एक बार शक होने पर जब सना ने मेलविन का फोन चैक करने के लिए लिया तो उन्होने सना से फोन छीन लिया। सना ने कहा कि भगवान का शुक्र है कि उन्होने समय रहते मुझे इस रिश्ते से बचा लिया है। बता दें कि सना खान फिल्म वजह तुम हो में नजर आई थी और ऐक्ट्रस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। साथ ही बिग बॉस को फॉलो करती है।