सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने बताया बिग-बॉस सीजन 13 के विनर का नाम…

0
67

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। सलमान खान के रियलिटी शो बिग-बॉस सीजन 13 से हर दिन कुछ ना कुछ नई दिलचस्प खबरें सामने आती रहती है। शो का ये सीजन अब तक के सभी सीजन में सबसे पॉपुलर सीजन रहा है। दर्शकों को इस सीजन में ऐसी चीजें भी देखने को मिली जो अब से पहले बिग-बॉस के घर में प्रतिबंधित थी। शो में जहा पहले हल्की धक्का मुक्की करने पर भी कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता था, वहां इस बार घर में जमकर मारपीट करने पर भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। हाउस गेस्ट घर में हर हद पार करते दिखे पर इसके बावजूद बिग-बॉस के साथ सलमान खान ने भी इन सब पर चुप्पी साधे रखी। दर्शकों ने भी घर में हो रहे तमाशे को काफी एंजाय किया और इस कारण से चैनल ने शो को पांच हफ्ते आगे भी बढ़ा दिया।

हालांकि इस बार के सीजन को जितना पसंद किया गया उतना ही जमकर इसको ट्रोल भी किया गया। दर्शकों ने इस सीजन पर पहले से फिक्सड और स्क्रीप्टेड होने का आरोप लगाया। आपको बता दे की फैंस के इन आरोपों का कारण और कोई नहीं बल्कि शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला है। सिद्धार्थ शुक्ला ने घर के कई नियम तोड़े और इसके साथ ही दूसरे हाउसमेट्स के साथ बदतमीजी से लेकर मारपीट तक की पर जब बिग-बॉस और सलमान ने शुक्ला को इस बात के लिए शो से आउट नहीं किया तो इससे फैंस में ये बात उठने लगी कि शो पहले से फिक्स्ड है और मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को ही जीताने वाले है। इस बात पर शो को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोलिंग झेलनी पड़ी। ट्रोलिंग के बाद भी शो की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। अब जल्द ही शो का फिनाले आने वाला है और शो के विनर के नाम पर तरह-तरह के कयास लगाएं जा रहे है। इन सभी चर्चाओं के बीच शो के होस्ट सलमान खान के 25 साल पूराने बॉडीगार्ड शेरा ने अपनी तरफ से बिग-बॉस के विनर का नाम बता दिया है।

शेरा के दिये बयान से पता चलता है कि उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट भी सिद्धार्थ शुक्ला ही है और वो ही ये शो जितने वाले है। सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन पेज की माने तो शेरा ने कहा है कि, सिद्धार्थ शुक्ला मेरा पसंदीदा है। अगर मैं किसी लड़की या महिला के पास उनका पसंदीदा कंटेस्टेंट पूछूं तो वह सिद्धार्थ शुक्ला का ही नाम लेगी। दर्शकों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को हरा पाना नामुमकिन है। शेरा का ये बयान सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। अब शेरा के संभावित विनर का नाम बता देने पर देखना दिलचस्प होगा कि उनका कयास कितना सही साबित होता है।