प्रीति जिंटा ने निर्भया के दोषियों को सजा मिलने के बाद दिया ये बड़ा बयान, सरकार से कहा…

0
34
Preity Zinta

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक और अपने अभिनय से लोहा मनवाने वाली प्रीति जिंटा कोरोनावायरस के कारण पिछले सात आठ दिनों से घर में कैद है। लेकिन बॉलीवुड के ये स्टार अपने सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। हाल ही में प्रीति ने निर्भयां के गुनहगारों को मिली फांसी की सजा के बाद खुशी जताई। लेकिन उनकी इस खुशी में वो सरकार के प्रति अपना गुस्सा नहीं रोक पाई।

बॉलीवुड स्टार प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि, अगर निर्भया के साथ दरिंदगी करने वाले दोषियों को 2012 में ही फांसी की सजा दे दी जाती तो आज महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों में कमी देखने को मिलती। साथ ही कानून का डर ऐसा घिनौना काम करने वाले लोगों के अंदर साफ नजर आता। लेकिन अब समय आ गया है कि भारत सरकार इस दिशा में कुछ कड़े कदम उठाए।

हालांकि प्रीति जिंटा ने देर आएं पर दुरुस्त आए मामलें पर खुशी व्यक्त की और कहां कि आखिरकार निर्भया को न्याय मिल ही गया। अब निर्भया की आत्मा को शांति मिलेगी। साथ ही कई दिनों से न्याय के लिए भटक रहे निर्भया के परिवार को न्याय मिल गया। बहरहाल बता दें कि निर्भया के चारों गुनहगारों को आज तड़के करीब 5:30 बजे एक साथ फांसी पर लटकाया गया था।