सलमान की अगली फिल्म में हुई पूजा हेगड़े की एंट्री…

0
110

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। पूजा हेगड़े ने अपनी तीसरी बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है और इस बार भी पूजा एक बड़े स्टार के साथ रोमांस करती नजर आएगी। पूजा ने ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म ‘मोहेंजो दारो’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। उसके बाद पूजा पिछले साल अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आई थी। अब पूजा ने अपनी तीसरी फिल्म साइन कर ली है और वो भी सुपरस्टार सलमान खान के अपोजिट। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में पूजा को फीमेल लीड के लिए साइन कर लिया गया है।

पूजा इससे पहले हाउसफुल 4 में साजिद के साथ काम कर चुकी है। पूजा के भाईजान की फिल्म में होने की खबर की पुष्टि करते हुए साजिद ने बताया कि, हाउसफुल 4 में पूजा के साथ काम करने के बाद हमें लगा कि वे इस फिल्म के लिए परफेक्ट रहेंगी। स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी गजब की थी और सलमान के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगेगी। वे कहानी में ताजापन लेकर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरु हो सकती है। फिल्म की कहानी साजिद ने लिखी है और इसका डायरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे। पूजा फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश है उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की।

पूजा ने पोस्ट में लिखा, ‘बड़े स्तर पर 2020 की शुरुआत। कब से आप सब के साथ इस खबर को शेयर करने के लिए मरी जा रही थी। सलमान खान आपके साथ काम करने के लिए इंतजार नही कर सकती।‘ सूत्रों की मानें तो सलमान और पूजा की यह फिल्म एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें पूजा एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाएंगी। फिल्म के अगले साल ईद पर रिलीज होने की संभावना है। पूजा के लिए ये किसी बड़ी उपलब्धि जैसा होगा क्योंकि सलमान के साथ फिल्म करने का मौका किसी भी एक्ट्रेस को इतनी आसानी से नहीं मिल पाता है। इसके साथ ही सलमान की ईद रिलीज का हिस्सा बनना पूजा के लिए बॉलीवुड में सफलता के रास्ते खोल सकता है।