पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील पर बॉलीवुड की इस स्टार ने ऐसे उडाया मजाक!

0
24
pm modi

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश इस समय कोरोना वायरस की महामारी से लड़ने के लिए हर संभव प्रयास करता हुआ नजर आ रहा है। पीएम मोदी सहित अन्य देशों के मुख्यमंत्रीयों ने इस महामारी को रोकने के लिए अपील के साथ साथ सख्त से सख्त कदम उठाती हुई नजर आ रही है। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से रविवार, 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। इस जनता कर्फ्यू के दौरान 22 मार्च को सुबह 7:00 से रात 9:00 बजे तक लोग घरों में रहेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की इस अपील का देशवासियों ने तह दिल से स्वागत किया है और पूरी तरह से समर्थन देना का ऐलान किया है। बहरहाल लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री पूजा बेदी ने पीएम मोदी की इस अपील पर सोशल मीडिया के जरिए एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने लिखा कि भारत को (थाली बजाने के बीच) इस बात की और भी ध्यान देना चाहिए कि आखिर कोरोना वायरस के कारण होने वाली आर्थिक गिरावट से निपटने के लिए कैसे तैयारी की जाए। साथ ही उन्होंने देश की वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर भी लिखा कि उन्हें समाधान के साथ आगे आओ और लोगों को एक योजना दें? उपाय? अन्य सभी देश कर रहे हैं तो भारत क्यों नहीं? पूजा बेदी का ये मैसेज काफी वायरल हो रहा। जिसे लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

हालांकि बॉलीवुड की इस स्टार ने पीएम मोदी की ओर से उठाए गए इस अपील की तारीफ भी की। लेकिन इस संकट की स्थिति में पीएम मोदी से ये सवाल करेंगे चर्चा में छा गई। बहरहाल बिग बॉस 2 में नजर आने वाले पूजा बेदी ने अपनी करियर में कई फिल्मों के साथ छोटे पर्दे के कई शो में अपने अभिनय के जलवे बिखेर चुकी है।