मल्लिका के टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीरें वायरल

0
179

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती है। मल्लिका पिछले कुछ समय से भले ही बड़े पर्दे से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से हमेशा कनेक्टेड रहती है। मल्लिका हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती है। मल्लिका की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। फैंस उनके बोल्ड अवतार को बहुत पसंद करते है। ऐसे ही एक फोटोशूट की तस्वीरें मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों में मल्लिका टॉपलेस है और अपनी बैक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है।

View this post on Instagram

♣️♣️ #mood #blackandwhite #photo

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

मल्लिका की यह तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट है, तस्वीरों में मल्लिका बेहद बोल्ड और खुबसुरत दिखाई दे रही है। मल्लिका ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”#मूड #ब्लैक एंड व्हाइट #फोटो” मल्लिका की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। मल्लिका एक फिटनेस फ्रीक भी है, अपनी फोटोशूट की तस्वीरों के साथ ही मल्लिका अपने वर्कआउट की भी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती है।

मल्लिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो, लंबे समय से मल्लिका किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं रही है। साल 2015 में आई फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थी। डर्टी पॉलिटिक्स के बाद से मल्लिका ने फिल्मों से दूरी बना ली। हालांकि फिल्मों के बाद मल्लिका ने वेब सीरीज की दूनिया में भी कदम रखा। साल 2019 में आई अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ में मल्लिका ने लीड रोल प्ले किया था। ‘बू सबकी फटेगी’ एक हॉरर कामेडी सीरीज थी जिसमें मल्लिका ने भूत का किरदार निभाया था।

‘बू सबकी फटेगी’ में मल्लिका के किरदार का नाम हसीना था जो कि एक भूतनी थी। वेब सीरीज के मल्लिका के किरदार को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला। मल्लिका का नाम उनके काम से ज्यादा उनसे जूड़ी कोंट्रोवर्सी के कारण पॉपूलर है। मल्लिका आए दिन किसी ना किसी कोंट्रोवर्सी का हिस्सा होती है। मल्लिका को उनकी फिल्मों में किए गए बोल्ड सीन्स के कारण बॉलीवुड में पहचान मिली। मल्लिका ने साल 2003 में आई फिल्म ‘ख्वहिश’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

अपनी पहली ही फिल्म में मल्लिका ने इतने बोल्ड सीन्स दिए कि वो सबकी जुबां पर छा गई। ‘ख्वाहिश’ में मल्लिका ने लगभग 17 किसिंग सीन किए थे जो कि उस समय के अनुसार किसी भी अन्य एक्ट्रेस के मुकाबले बहुत ज्यादा थे। डेब्यू फिल्म के बाद मल्लिका ने फिल्म ‘मर्डर’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘हिस्स’ और ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ के अलावा भी मल्लिका अपनी सभी फिल्मों में अपना बोल्ड अवतार दिखाया।