शॉर्ट फिल्म अंतर्द्वन्द को लोग कर रहे पसंद, बुगेश्री डे ने किया बॉलीवुड डेब्यू…

0
179
अंतर्द्वन्द

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। प्रमोशन के अंतर्गत! मैनचेस्टर और टोक्यो फिल्म समारोह में भाग लेगी फिल्म, जब आप लड़ाई के भीतर लड़ाई लड़ते हैं, तो चीजें बड़ी असहज हो जाती है और आपके पास सिर्फ एक विकल्प रह जाता है और वह है, “स्तिथियो का सामना करना”।

अवार्ड विनिंग निर्देशक डॉ. विपिन अग्निहोत्री की नवीनतम लघु फिल्म “अंतर्द्वन्द” इस तरह की चीजों को सुंदर तरीके से चित्रित करती है। इसी सप्ताह रिलीज हुई इस फिल्म ने एक दिन में ही हजारों व्यूज हासिल किये एवं पब्लिक की पहली पसंद बने।

यूट्यूब पर रिलीज इस लघु फिल्म के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करते हुये ‘बुगेश्री डे’ ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया, जिसे एक रिश्ते में धोखा मिलता है। जिसके चलते वह उससे फिर बदला लेती है। बुगेश्री ने कहा, “मेरी राय में, अभिनय सहजता के बारे में है और हमने फिल्म में जिस तरह की मेहनत की है, उससे मुझे विश्वास था कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।”

डॉ. विपिन अग्निहोत्री ने कहा कि यह फिल्म मैनचेस्टर, टोक्यो और मिलान जैसे विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में भाग लेने जा रही है। लघु फिल्म के डीओपी त्रिगांशु अग्रवाल हैं जबकि संपादन मंट्रोट मिश्रा ने किया है।