नवाजुद्दीन की भतीजी ने लगाए उनके भाई पर यौन शोषण के आरोप, पत्नी बोली- अभी तो कई खुलासे होने बाकी है…

0
163
nawaz and aaliya

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार की परेशानियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। जहां नवाज की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक के लिए नोटिस भेज दिया है वहीं अब नवाज की भतीजी साशा ने उनके भाई मीनाज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साशा ने बीते दिन दिल्ली में शिकायत भी दर्ज करवाई है। इस पूरे मामले पर अब नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी का भी रिएक्शन सामने आया है। आलिया ने नवाजुद्दीन पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी और चौंकाने वाले खुलासे होने वाले हैं। दरअसल, आलिया ने ट्वीट करते हुए लिखा-यह सिर्फ शुरुआत है।  पहले से ही इतना समर्थन भेजने के लिए भगवान का धन्यवाद।  अभी कई और खुलासा होंगे, जो दुनिया को हैरान कर देंगे। क्योंकि मैं अकेली नहीं हूं जो सब कुछ चुपचाप सह रही हूं। आइए देखते हैं कि पैसे से कितनी सच्चाई को खरीद पाएंगे। और अबकी से रिश्वत देना जारी रखेंगे।

आलिया ने आगे लिखा- बच्चों को देखभाल और सहायता की आवश्यकता है।  किसी भी असहाय बच्चे का लाभ नहीं उठाना चाहिए।  मुझे यह जानकर खुशी हुई कि बाल शोषण की जानकारी रखने वाले प्रत्येक व्यक्ति को अपराध की रिपोर्ट करने में विफल रहने के लिए दंडित किया जाता है।  व्यक्ति या परिवार की छवि की रक्षा के लिए मामलों की गैर-रिपोर्टिंग एक बड़ा अपराध है।

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी शासन दर्ज करवाई गई शिकायत में बताया कि उन्होंने अपने साथ हो रहे दुराचार की शिकायत नवाज से भी की थी लेकिन वह अपने भाई का समर्थन करते रहे। इस पर नवाज की पत्नी आलिया ने कहा कि “इस अपराध के बारे में कौन जानता था और चुप रहा, यह समय बताएगा।  आइए देखते हैं कि अंत में जुर्म करने के लिए और कौन ना बताने के लिए सजा पाएगा और कौन छोड़ दिया जाएगा। एक बच्चे की सुरक्षा और जिंदगी किसी भी व्यक्ति की छवि और प्रतिष्ठा से ज्यादा महत्वपूर्ण  है। दुख हुआ कि बच्चे को बिना किसी सहारे के अपने लिए खड़ा होना पड़ा।