डिस्को डांसर मिथुन के बेटे नमाशी चक्रवर्ती इस फिल्म से कर रहे है बॉलीवुड में डेब्यू, पोस्टर हुआ रिलीज

0
28

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती जल्द ही बॉलीवुड की जगमगाती दुनिया में प्रवेश करने जा रहे है। जी हां, मिल रही जानकारी के अनुसार मिथुन दा के बेटे नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार संतोषी की फिल्म बैड बॉय से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है।

साथ ही बता दें कि फिल्म बैड बॉय का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। सलमान खान ने ‘बैड बॉय’ का पोस्टर शेयर करने के साथ नमाशी को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी है साथ ही पोस्टर को लाजवाब बताया है। इसी के साथ इस अपकमिंग मूवी में ​नमाशी चक्रवर्ती के साथ जाने माने निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन कुरैशी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। सलमान खान ने नमाशी के साथ अमरीन को भी नए करियर की शुरूआत के लिए शुभकामनाएं दी।

नशीला पेय पिलाकर युवती के साथ दरिंदों ने किया दुष्कर्म, यहीं नहीं भरा पेट तो…

साथ ही फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने बताया कि फिल्म बैड ब्यॉय की कहानी बहुत शानदार है। फिल्म में दर्शकों को अपनी ओर खींचने के लिए उन सभी तत्वों का विशेष ध्यान रखा गया है। फिल्म का पोस्टर देख ऐसा लग रहा है कि फिल्म बहुत शानदार रहने वाली है और दर्शकों को काफी पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। बता दें कि राजकुमार संतोषी ने इससे पहले घायल, दामिनी और घातक जैसी कई सुपरहिट फिल्म बनाई है।