‘पृथ्वीराज’ में अपने किरदार संयोगिता के बारे में मानुषी ने दी खास जानकारी…

0
171

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। मिस वर्ल्ड 2017 रह चुकी मानुषी छिल्लर बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से मानुषी अपने हिंदी सिनेमा के सफर की शुरुआत कर रही है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित फिल्म है। ‘पृथ्वीराज’ में मानुषी के अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज चौहान का और मानुषी उनकी प्रेमिका और पत्नी राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाएंगी।

फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है, यह साल 2020 में दीवाली के मौके पर दूनियाभर में रिलीज होगी। फिल्म के सेट से पहले भी मानुषी ने अपने किरदार संयोगिता के फर्स्ट लुक की तस्वीरें शेयर की थी और अब मानुषी ने एक बार फिर अपनी डूडलिंग के जरिए अपने किरदार के बारे में कुछ खास बातें शेयर की है। मानुषी ने बताया,”पिछले कुछ समय से मैं डूडलिंग कर रही हूं और यह कुछ ऐसा है, जिसके जरिए जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं अपने रचनात्मक पक्ष की तलाश करती हूं। सफर के दौरान मेरे पास एक ब्लैकबोर्ड और चॉक भी होती है और ब्रेक के दौरान सेट पर मुझे डूडल बनाना पसंद है।”

View this post on Instagram

👀 #TerminalChhillar

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी ने आगे कहा, ”मेरे निर्देशक ने मुझसे कहा था, इस बात को याद रखें कि आप राजकुमारी संयोगिता हैं और आपको एक शेरनी की तरह दहाड़ना चाहिए। उनकी यह बात मेरे जहन में बस गई। सेट पर मैंने अपने निर्देशक के विजन को चैनलाइज करने की कोशिश की। यह एक बहुत ही पावरफुल लाइन है। यह राजकुमारी संयोगिता के संकल्प, उनकी भावना और साहस को दर्शाता है और इसने मुझे इस बात की समझ दी कि कैसे मुझे उन्हें और उनके जीवन को पर्दे पर उतारना है।”