लाल सिंह चड्ढा : आमिर के बाद अब सामने आया करीना का फर्स्ट लुक…

0
93

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान लम्बे समय बाद अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर इस फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी हुआ है। खुद आमिर खान ने इस पोस्टर को जारी किया है। इस पोस्टर में करीना आमिर के साथ दिख रही हैं। करीना कपूर के साथ फिल्म का यह पहला पोस्टर है, जो दर्शकों को काफी आकर्षित करता है। इससे पहले भी आमिर ने फिल्म में अपने लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस पोस्टर में आमिर ट्रेन के डिब्बे में बैठे दिखाई दे रहे हैं जो कैमरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे है।

आमिर ने इस तस्वीर के साथ लिखा था, ‘सत श्री अकाल जी, मैं लाल…लाल सिंह चढ्ढा।’ आमिर खान ने मार्च में अपने जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म की घोषणा की थी। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर इसी साल रिलीज होगी। इस पोस्टर से कुछ दिन पहले उन्होंने एक छोटा वीडियो क्लिप शेयर किया था। इसमें फिल्म का लोगो नजर आया था।

आपको बता दें की अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म टॉम हैंक्स की 1999 में आई फीचर फिल्म ‘फॉररेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान भी नजर आएंगी।