सेल्फ आइसोलेशन के चलते कैटरीना ने धोए बर्तन…

0
245
Katrina Kaif

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। तेजी से बढ़ रहे कोरोनावायरस की रफ्तार को धीमी करने के लिए सरकार ने सभी को सेल्फ आइसोलेशन की हिदायत दी है जिसका पालन आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी बखूबी कर रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। सेल्फ आइसोलेशन के चलते बोरियत दूर करने के लिए कोई गाने सुन रहा है तो कोई सेल्फी ले रहा है। वहीं कई सेलेब्स को आप घर का काम करते हुए भी देख सकते हैं।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वे बर्तन धोती हुई नजर आ रही हैं इसके साथ ही कैटरीना ने पानी बचाने का संदेश भी दिया है। कैटरीना के इस अंदाज को फैंस ने पहली बार देखा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में कैट कहती हैं कि वे सेल्फ आइसोलेशन में है और इसलिए बर्तन खुद हो रही है। कैटरीना मजाक में कहती है कि वे उन लोगों को ट्यूटोरियल दे रही है जो बर्तन धोना भूल गए होंगे। इसके बाद वे सिंक में पानी भरकर बर्तन उसमें डाल देती हैं जिससे पानी कम बर्बाद हो और फिर एक एक बर्तन सिंक में से निकालती है और उसे धोकर रैक में रख देती है इसके साथ ही कैट ने पानी बचाने का संदेश भी दिया है। फैंस कैटरीना कि इस कोशिश का को काफी सराह रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी कैटरीना कैफ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर चुकी है जिसमें वह वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ वीडियो चैट कर रही है इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन लिखा हमारा नया क्लब जिसका नाम है, isolated are us..

कैटरीना के पोस्ट और वीडियोज को देखकर यह अंदाजा लगाना कतई मुश्किल नहीं होगा कि वे सेल्फ आइसोलेशन का भरपूर मजा उठा रही है। अगर कैट के वर्क फ्रेंट की बात करें तो वे जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी । यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ होनी थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया है।