दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कैटरीना कैफ एक बार फिर आई आगे, करने जा रही है ये काम

0
80
katrina

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समस देश के सामने सबसे बड़ी समस्या आ रही है और वो है कोरोना वायरस। चीन की वुहान सिटी से उठा ये खतरनाक वायरस इस कदर तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रहा है कि उसने दुनिया के कई बड़े देशों को अपने आगोश में ​ले लिया है। इस भयंकर वायरस के कारण कई देशों की तो आर्थिक स्थिति पर बहुत पुरा प्रभाव पड़ा है। बहरहाल बता दें कि कोरोना ने भारत में भी अपने पांव पसार लिए है।

भारत के इस पूर्व बल्लेबाज ने दिया बयान, कहा मुझे भी इंग्लैंड में होना पड़ा नस्लवाद का शिकार!

कोविड19 के खतरे को कम करने के लिए देश में लॉकडाउन का सहारा लिया गया। लॉकडाउन के दौरान देश में सभी प्रकार की गतिविधियों पर रोक लगा दिया गया और लोगों को घरों में ही रहने के निर्देश दिए गए ताकि वो इस भयंकर वायरस से बच सके। हालांकि लॉकडाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरों, छोटे दुकानदारों, गरीब वर्ग को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन ​इनकी मदद के लिए सरकार के साथ साथ कई समाजसेवी व बॉलीवुड के स्टार आगे आएं और इनके लिए भोजन, रहने, घर छोड़ने सहित कई प्रकार की मदद की। इसी बीच दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड की स्टार कैटरीना कैफ ने एक बार फिर से मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार उन्होंने अपने ब्रांड ‘काय ब्यूटी’ के जरिए दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का फैसला लिया है। अभिनेत्री ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से किया है। उन्होंने लिखा, काय ब्यूटी और देहात फाउंडेशन के लिए फिर से साझेदारी करने जा रहे हैं। हमने साथ में महाराष्ट्र के भंडारा जिले के आसपास के गांवों में रहने वाले दैनिक मजदूरों के परिवारों को अपना सहयोग दिया है। इसमें भोजन और सेनेटरी से जुड़ी सामग्रियां शामिल हैं।इसी के साथ कैटरीना कैफ का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस बात की काफी तारीफ कर रहे हैं कि अभिनेत्री एक बार फिर से मदद को आगे आई हैं।