फैंस के सारा को भाभी कहने पर मुस्कुराने लगे कार्तिक आर्यन, देखे वीडियो…

0
102

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का लव आज कल किसी से छुपा नहीं है। पब्लिक्ली भले ही दोनों इस बात को स्वीकारने से कतराते हो पर बातों-बातों में दोनों अपने प्यार का सबूत दे ही देते है। फैंस को भी सारा और कार्तिक की जोड़ी बहुत पसंद है और फैंस ने इनकी जोड़ी का नाम सार्तिक रख दिया है। 14 फरवरी को इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी सारा और कार्तिक की फिल्म ‘लव आज कल 2’ रिलीज होने वाली है।

सारा-कार्तिक इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बीजी है। देश भर के कई शहरों में घुम-घुम कर दोनों अपनी फिल्म प्रोमोट कर रहे है। प्रमोशन के दौरान दोनों सार्तिक का छुपाये ना छुपने वाला प्यार सुर्खियों में छाया रहता है। अब तो दोनों खुद भी खुल कर अपने इश्क को बयां करने से नहीं कतराते है। प्रोमोशन के दौरान कभी कार्तिक सारा को अपनी बाहों में उठा लेते है तो कभी सारा की बाहों में खो जाते है। अब तो कार्तिक आर्यन के फैंस भी दोनों की कैमिस्ट्री को इतना पसंद करने लगे है कि फैंस ने सारा को अपनी भाभी बनाने का फैसला ले लिया है।

कार्तिक ने भी फैंस के इस फैसले को अपनी हसीं के जरिए स्पोर्ट कर दिया है। अब तो ये तय हो गया है कि वह सारा को अपनी लाइफ पार्टनर और अपने फैंस की भाभी बनाने का फैसला ले चुके है। दरअसल हुआ यूं कि, सार्तिक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मंगलवार को नोएडा की गलगोटिया यूनिवर्सिटी पहुंचे। सारा और कार्तिक ने यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स की भीड़ में टोकन ऑफ लव के तौर पर टैडी बीयर फैंके।

इसके साथ ही कार्तिक ने फैंस की डिमांड पर बस के उपर चढ़ कर पूंगी डांस भी किया। प्रमोशन के दौरान फैंस अचानक से सारा को भाभी-भाभी कह कर पुकारने लगे। इस पर कार्तिक आर्यन फैंस को रोकने की बजाय एक स्माइल देकर उनकी बात को जैसे स्वीकृति दे दी। सारा ने भी मुस्कुरा कर फैंस से उनकी फिल्म देखने को कहा।