कंगना की फिल्म तेजस का फर्स्ट लुक आया सामने…

0
83

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड में अपने दम पर अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाली रिवाल्वर रानी कंगना रनौट की आने वाली फिल्म तेजस का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। अक्सर ऐसी फिल्में जो सत्य घटनाओं पर आधारित होती है, वो दर्शकों के दिल में लंबे समय तक घर कर जाती है। कंगना की अगली फिल्म भी एक ऐसी ही कहानी है जो भारतीय महिलाओं के गौरव भरे इतिहास को दिखाती है। इससे पहले भी कंगना महान वीरांगना झांसी की रानी पर बनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आ चुकी है।

अब एक बार फिर कंगना ऐसी ही एक कहानी को बड़े पर्दे पर जीवंत करने जा रही है। ‘तेजस’ की कहानी एक ऐतिहासिक घटना पर आधारित है। देश की रक्षा सेनाओं में से सबसे पहले साल 2016 में भारतीय वायु सेना ने महिलाओं को फाइटर्स के रुप में शामिल किया था, फिल्म की कहानी महिलाओं की इस उपलब्धि और पराक्रम पर लिखी गई है। कंगना पहली बार अपनी फिल्म में फाइटर पायलट का रोल निभाती नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे है और इसका प्रोडक्शन रॉनी स्क्रूवाला करेंगे। ‘तेजस’ की शूटिंग गर्मियों में शुरु होगी और अप्रेल 2021 में फिल्म के रिलीज होने की संभावना है। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और कंगना फाइटर पायलट के रुप में बहुत ही दमदार लग रही है। कंगना की टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

पोस्टर शेयर करते हुए कंगना की टिम ने लिखा, ‘’वर्दी में सभी बहादुर दिल और मजबूत महिलाओं के लिए जो हमारे देश के लिए दिन-रात बलिदान करती हैं …. कंगना अपनी अगली फिल्म में एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाएंगी, जिसका शीर्षक है – #तेजस’’ । कंगना पहले ही फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। कंगना की हालीया रिलीज फिल्म ‘पंगा’ में भी कंगना ने एक कबड्डी प्लेयर का चुनौती पूर्ण रोल किया था। ‘पंगा’ में कंगना के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। भारत सरकार ने भी हाल ही में कंगना को उनकी फिल्मों में दिए योगदान के लिए पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया है।