मां की बरसी से पहले नंगे पैर तिरुपती दर्शन करने पहुंची जान्हवी कपूर

0
236

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर एक बार फिर भगवान वेंकेटेश्वर के दर्शन करने तिरुपती बालाजी मंदिर पहुंची। जान्हवी तिरुपती मंदिर में बहुत आस्था रखती है और वो अक्सर भगवान का आशिर्वाद लेने तिरुमाला मंदिर जाती है। मां श्री देवी की मौत के बाद भी जान्हवी पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ मां की आत्मा की शांति के लिए पूजा-पाठ करने तिरुपती गई थी। अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज से पहले भी जान्हवी फिल्म के लिए प्रार्थना करने तिरुपती पहुंची थी।

जान्हवी फिल्मी बैकग्राउंड से जूड़े होने के बावजूद भी आस्था और पूजा में बहुत मानती है। साल में कम से कम एक बार जान्हवी तिरुपती के दर्शन करने जरुर जाती है उनका मानना है कि मंदिर जाने और दर्शन करने से उन्हें शांति और सुकून मिलता है। इस साल भी जान्हवी साल की शुरुआत में ही भगवान वेंकेटेश्वर के दर्शन करने पहुंची। जान्हवी के मंदिर जाने की तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल रही।

जान्हवी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तिरुपती ट्रिप की तस्वीरें शेयर की। जान्हवी के इस बार के तिरुपती दर्शन में सबसे खास बात यह रही कि जान्हवी इस बार मंदिर में नंगे पैर दर्शन करने पहुंची। जान्हवी ने बिना चप्पलों के 12 किलोमीटर की तिरुपती की चढ़ाई पर बनी 3500 सीढ़ी चढ़ कर भगवान के दर्शन किए। जान्हवी की ये सिम्प्लिसिटी फैंस को काफी पसंद आ रही है और उनके मंदिर जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

View this post on Instagram

🌈🌞

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी ने मंदिर की चढ़ाई के बीच में सीढ़ियों पर बैठकर अपनी थकान मिटाई। उनका ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया। दर्शन के समय जान्हवी ने सफेद रंग के सूट के साथ पीला दुप्पटा पहन रखा है। इसके कुछ ही देर बाद जान्हवी को ऑरेंज लहंगे और लाल दुप्पटे में मंदिर के प्रांगण में देखा गया। जान्हवी ने अलग-अलग मंदिरो के दर्शन कर के भगवान का आशीर्वाद लिया। कुछ दिनों पहले ही जान्हवी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ की शूटिंग खत्म की है और उनकी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग चल रही है। इसके साथ ही जान्हवी करण जौहर की मेगा बजट फिल्म ‘तख्त’ का भी हिस्सा है।

View this post on Instagram

🌺🌼🌸🌈☀️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी ने साल की शुरुआत में ही मंदिर जाकर अपनी आने वाली फिल्मों के लिए प्रार्थना कर ली है। इसके साथ ही इसी महिने की 24 तारीख को जान्हवी की मां श्री देवी की दूसरी पुण्यतिथि है। संभावना है कि जान्हवी के मंदिर जाने का कारण उनका अपनी मां के लिए पूजा और प्रार्थना करना हो। श्रीदेवी बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों में से एक है और उन्हें हिंदी सिनेमा की पहली ‘महिला सुपरस्टार’ भी कहा जाता है। दो साल पहले दुबई में होटल के बाथ टब में दुर्घटनाग्रस्त रुप से डूबने के कारण श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में आकस्मिक निधन हो गया था।